1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया

कानपुर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ उपेंद्र की रिपोर्ट }

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा कोरोना काल में कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवक राजेश तिवारी व उनकी टीम लगातार जब से शहर में लॉक डाउन जारी है तब से दिन रात गरीब जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं।

जब देश में ऐसी स्थिति है कि लोग घर के बाहर निकलना नहीं चाहते हैं लेकिन ऐसी स्थिति में भी अपनी जान की व अपने परिवार की चिंता किए बगैर गरीब जरूरतमंद लोगों को दिन-रात सेवा दे रहे हैं।

इनके द्वारा कानपुर शहर के विभिन्न इलाकों में लगातार इस महामारी के दौर में खाने पीने की व सचल चिकित्सालय के रूप में मेडिकल की सेवा उपलब्ध करा रहे हैं।

कानपुर शहर में निवास कर रहे हर वर्ग के लोगों के लिए मसीहा बनकर दिन रात कार्य कर रहे हैं संघ के द्वारा लगातार योद्धा के रूप में कार्य कर रहे डॉक्टर पुलिस कर्मी सफाई कर्मी और पत्रकारों को लगातार सम्मानित किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज बर्रा थाना अध्यक्ष रणजीत राय व बर्रा थाने के स्टाफ को तुलसी का पौधा सैनिटाइजर मार्क्स फल और लंच पैकेट देकर उनका उत्साहवर्धन किया।

बर्रा थाना स्टाफ की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरीके से यह पुलिसकर्मी हम शहर वासियों के लिए बिना जान की परवाह किए बगैर लगे हुए हैं इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।

इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवक राजेश तिवारी, पार्षद जितेन सचान, शिवम, सुशील, जागेश, अभिनव, विष्णु, पप्पू आदि लोग मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...