1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मधुमक्खियों के हमले में फायर कर्मियों समेत पत्रकार और राहगीर हुए घायल

मधुमक्खियों के हमले में फायर कर्मियों समेत पत्रकार और राहगीर हुए घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ वाराणसी से मदन मोहन शर्मा की रिपोर्ट }

.कैण्ट थाना क्षेत्र के वाराणासी विकास प्राधिकरण (VDA) के निकट उस समय हड़कंप मच गई जब वहां स्थित एक पानी टंकी पर एक विक्षिप्त महिला चढ़ गई और उसे बचाने के लिए क्षेत्रीय लोगों ने आनन फानन में पुलिस और फायर विभाग को सूचना दी।

जिस पर उस विक्षिप्त महिला को बचाने के लिए, फायर सर्विस के जवान पानी टंकी के एकदम ऊपर चढ़ गए जहां हजारों की संख्या में मधुमक्खीयों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया , फिर भी फायर सर्विस के जवानों ने जान को जोखिम में डालकर उस विक्षिप्त महिला को नीचे उतारा।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार महिला को बार बार नीचे उतरने को कहा जा रहा था पर महिला बातों को अनसुना कर दे रही थी। घंटों प्रयास के बाद फायर सर्विस के तीन जवान हिम्मत दिखाते हुए पानी टंकी पर चढ़े।

पानी टंकी के ऊपरी छत पर मधुमक्खी का एक बड़े छत्ते का झुंड लगा था और देखते ही देखते फायर सर्विस के जवानों के ऊपर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। मधुमक्खियों का हमला होने के दौरान फायर सर्विस के जवानों ने महिला को बचते बचाते नीचे उतारा।

नीचे आते-आते फायर सर्विस के तीनों जवान मधुमक्खियों के हमले में बुरी तरह घायल हो गए थे। मधुमक्खियों के झुंड के हमले में कई राहगीर और पत्रकार भी घायल हुए हैं।

मधुमक्खियों के हमले में गम्भीर रूप से घायल हुए दो फायर कर्मियों को उठाकर नजदीकी चिकित्सालय में एडमिट कराया गया और वहाँ पर प्राथमिक उपचार करने के बाद फायर सर्विस की एम्बुलेंस से उनको अन्यत्र ले जाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...