1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी का बिजनौर आगमन रद होने पर जयंत चौधरी ने कसा तंज, पढ़ें

पीएम मोदी का बिजनौर आगमन रद होने पर जयंत चौधरी ने कसा तंज, पढ़ें

बिजनौर आगमन का कार्यक्रम रद होने पर विपक्षी दल को तंज कसने का मौका मिल गया है। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 33 प्रत्याशी उतारने वाली राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने पीएम मोदी के बिजनौर आगमन का कार्यक्रम रद होने पर ट्वीट किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश:   बिजनौर आगमन का कार्यक्रम रद होने पर विपक्षी दल को तंज कसने का मौका मिल गया है। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 33 प्रत्याशी उतारने वाली राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने पीएम मोदी के बिजनौर आगमन का कार्यक्रम रद होने पर ट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सोमवार को बिजनौर आगमन प्रस्तावित था। वहां पर खराब मौसम का हवाला देकर उनके आगमन के कार्यक्रम को रद कर दिया गया। पीएम मोदी के बिजनौर आगमन का कार्यक्रम रद होते ही विपक्षी दलों को मौका मिल गया

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने पीएम के कार्यक्रम को रद होने को लेकर एक ट्वीट किया है। मौसम विभाग के अनुमान की स्क्रीन शाट के साथ जयंत चौधरी ने लिखा है कि बिजनौर में धूप खिल रही है। बिजनौर में तो धूप है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब है। इसी कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिजनौर का दौरा रद किया है।

भारत निर्वाचन आयोग ने प्रदेश में 35 स्थानीय निकाय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्रों की 36 सीटों पर होने वाले एमएलसी चुनाव को टाल दिया है। अब यह चुनाव नई सरकार के गठन के बाद होगा। सभी सीटों पर एक साथ 9 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे और 12 अप्रैल को इनकी गिनती होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...