1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अवैध संबंध के शक में पति ने तांबे के तार से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट, चिखती रही महिला लेकिन…

अवैध संबंध के शक में पति ने तांबे के तार से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट, चिखती रही महिला लेकिन…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शख्स पर वहशीपन इस कदर सवार हो गया कि उसने अपने ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया। वो दर्द से चिखती रहीं, लेकिन शक के संदेह में अंधे पति को अपनी पत्नी की चीख भी नहीं सुनाई दी। और उसने दर्द से कराहती बीवी की आवाज को अनसुना कर उसके निजी अंग को सिलता रहा और इस असंवेदनशील घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें कि आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि जनपद रामपुर के रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का संदेह था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति हिंसक हो गया। पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। महिला चीखती चिल्लाती रही। इस दौरान उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया।

इस दौरान महिला की हालत काफी बिगड़ गई और इस मामले की कोतवाली मिलक में शिकायत दर्ज कराई गई। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके शरीर पर टांके लगाए वो मुझे पापी समझता है। मैं सो रही थी सुबह छह बजे उसने मेरे हाथ, पैर पकड़े और मुंह में कपड़ा ठूंसा जिससे मेरी रोने की आवाज न निकले। फिर उसने तांबे के तार से टांके लगाए। महिला ने कहा कि उसका पति उसपर शक करता है।

वहीं आरोपी पति का कहना है कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही थी और दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध बना रही थी। मैं सुबह काम के लिए निकलता हूं और मेरी पत्नी मेरे पीछे इधर, उधर घूमने निकल जाती है। गुस्से में आ कर मैंने तार से टांके लगा दिए। पति का आरोप है कि मैं अपनी पत्नी की हर जरूरत पूरी करने के लिए मेहनत मजदूरी करता हूं पर मेरी पत्नी मेरे साथ गलत कर रही है।

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की और अमानवीय कृत्य किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल के आधार पर जो चोट सामने आई है, उसके आधार पर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...