1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शादी के महज 5 दिन में ही पत्नी की प्रताड़ना से तंग आया पति, जहर खाकर की आत्महत्या

शादी के महज 5 दिन में ही पत्नी की प्रताड़ना से तंग आया पति, जहर खाकर की आत्महत्या

Husband fed up with wife's harassment in just 5 days of marriage; शादी के महज 5 दिन में ही पत्नी की प्रताड़ना से तंग आया पति। पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या। पुलिस कर रही जांच।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शादी के महज 5 दिन में ही पत्नी से तंग आकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव का है। जहां नवविवाहित 23 वर्षीय युवक ने शादी के महज 5 दिन बाद ही अपनी पत्नी और साले द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना शुक्रवार को बाबरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक प्रयास (23 वर्षीय) ने 14 नवंबर को कोमल नाम की महिला से शादी की थी और महज 5 दिन बाद ही शुक्रवार को उसने शामली जिले के चूंसा गांव में कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

इस बाबत मृतक की बहन सीमा द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसकी भाभी कोमल और भाभी के भाई नितिन कुमार द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद उसके भाई प्रयास ने खुदकुशी जैसा यह कदम उठाया। पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है।

वहीं, आत्महत्या के एक अन्य मामले में जिले के ही ज्ञान माजरा गांव में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद को लेकर मदन कुमार नाम के एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। चारथवाल पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मदन को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...