1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस गैंगरेप : राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोला

हाथरस गैंगरेप : राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाथरस गैंगरेप : राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोला

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिस तरह से एक युवकी के साथ चार दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद यूपी सरकार और पुलिस कटघरे में है। हालांकि डीएम का कहना है कि इस मामले में सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। लेकिन इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

राहुल गांधी ने इस घटना की खबर को ट्विटर पर साझा करते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, UP के ‘वर्ग-विशेष’ जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला।

सरकार ने कहा कि ये फ़ेक न्यूज़ है और पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया। ना तो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना फ़ेक थी, ना ही पीड़िता की मौत और ना ही सरकार की बेरहमी।

हाथरस के एक गांव में बीते 14 सितंबर को 19 वर्षीय लड़की के साथ चार युवकों ने खेत में दरिंदगी की।

लड़की अपनी मां के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया गया कि दरिंदों ने लड़की से दरिंदगी के बाद उसकी जीभ काट दी। यही नहीं उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। लड़की का अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के अस्पताल भेजा गया था।

मंगलवार को पीड़ित ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं हाथरस के डीएम का कहना है कि युवती की जीभ काटने की बात गलत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...