1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पढ़िए पूरी खबर

हापुड़: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पढ़िए पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ हापुड़ से तुषार शर्मा की रिपोर्ट }

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अचपल गढ़ी में एक 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कम्प मच गया, महिला के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं, तो वहीं महिला के परिजनों ने पति व उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

महिला को मालूम नहीं था कि उसकी यह होली आखिरी होली बनकर रह जाएगी, फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें की मामला पिलखवा कोतवाली क्षेत्र का है जहां मृतका रानी की शादी 13 वर्ष पहले पिलखुवा के अचपल गढ़ी निवासी से हुई थी, और शादी में जरूरत का पूरा दान दहेज भी दिया था।

परिजनों का आरोप है कि महिला के पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और कुछ दिन पहले महिला के पति ने परिजनों से 2 लाख रुपये की मांग की थी, महिला के परिजनों ने महिला के पति को 2 लाख रुपये दे दिए थे, लेकिन अपने प्रेम प्रसंग को आगे चलाने के लिए महिला के पति ने मृतका रानी को अपने परिजनों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

वही डाक्टर कहना है कि शव जांच की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा, साथ ही पुलिस भी सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच में जुट गई है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...