1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़: लॉकडाउन-3 के बाद जनपद प्रशासन सतर्क, ड्रोन कैमरे से रखी गई नजर

हापुड़: लॉकडाउन-3 के बाद जनपद प्रशासन सतर्क, ड्रोन कैमरे से रखी गई नजर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ तुषार की रिपोर्ट }

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में लॉकडाउन-3 के आदेश के बाद कल शाम एसपी संजीव सुमन ने सिटी कोतवाली क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

उन्होनें लोगों से अपील की है, कि वह घरों में रहकर इस लॉकडाउन का पूर्ण तरीके से पालन करें, आपको बता दे की जनपद हापुड़ में हाल ही में अब तक 26 कोरोना वायरस पॉजिटिव केस हैं।

जिसके बाद जनपद में प्रशासन पूरी तरीके से सतर्क नजर आ रहा है और लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में रहकर इस महामारी से बचें।

एसपी संजीव सुमन का कहना है कि पाक महीने रमजान में लोग घरों में रहकर ही इबादत करें और मंदिर हो या मस्जिद हो लेकिन सभी लोग घरों में रहकर इस लॉक डाउन का पालन करें।

और इसके बाद संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया और ड्रोन कैमरे से भी क्षेत्र का जायजा लिया गया ।

एसपी संजीव सुमन ने सिटी कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरा गेट, पुराना बाजार,बुलंदशहर रोड, तहसील चौराहा पर पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

जहां एसपी ने लोगों से अपील की सभी लोग घरों में रहकर लॉकडाउन का पूरी तरीके से पालन करें, जिससे इस महामारी से बचा जा सके और किसी के साथ भी कोई ऐसी घटना को अंजाम ना दें जिससे माहौल खराब हो।

ड्रोन कैमरे से भी क्षेत्र का जायजा लिया गया, आपको बताते चलें कि 4 मई से 17 मई तक देश मे लॉकडाउन-3 लग गया है ऐसे में प्रशासन भी सतर्क नजर आ रहा है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...