1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गुरू ने अपनी महानता को किया शर्मसार, शिष्या के साथ दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

गुरू ने अपनी महानता को किया शर्मसार, शिष्या के साथ दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : वरूण मिश्रा / मोहम्मद आबिद
उन्नाव  : गुरू का दर्जा सदियों से महान है और छात्र गुरू को माता पिता से भी बढ़कर मानते हैं और देश के भविष्य को बनाने की भी जिम्मेदारी गुरू की ही होती है हम बात कर रहे हैं उन्नाव से आई इस खबर की जहां एक गुरू ने अपनी ही शिषया के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देर गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

[videopress qclfzBtJ]

उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली हाईस्कूल की छात्रा ने कलयुगी शिक्षक पर डरा धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, आरोप है की परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके बाद परिजनों ने एसपी आनंद कुलकर्णी से न्याय की गुहार लगाई।

मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस ने पांच दिन बाद शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं वारदात के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया है।

[videopress PAkpGWLD]

आपको बता दें कि उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 साल की किशोरी जो कि कक्षा-10 की छात्रा है, स्कूल में पढ़ाई के दौरान शिक्षक प्रदीप निवासी बीजीमऊ ने छात्रा को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है।

जिसके बाद शिक्षक किशोरी को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगा और 5 मार्च को शिक्षक को गलत हरकत करते हुए परिजनों ने देख लिया था जिसे बाद पूरे मामले में जांच पड़ताल की गई और पुलिस में जब रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो कोई कार्रवाई नहीं हुई।

[videopress wpiAHVxE]

बताया जा रहा है आरोपी शिक्षक दो साल से छात्रा को पढ़ा रहा था वहीं अब पूरे मामले में वहीं सीओ का कहना है की आसीवन थाने में शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, वहीं पुलिस शिक्षक की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...