1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रुद्राभिषेक कर फिर से चर्चाओं में गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान

रुद्राभिषेक कर फिर से चर्चाओं में गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बहराइच : जनपद बुलंदशहर के स्याना तहसील के रहने वाले आरिफ मोहम्मद खान लगातार सुर्खियों में रहते हैं और लगातार किसी न किसी बात को लेकर विपक्षी निशाना साधते रहते हैं वहीं अब एक बार फिर से आरिफ मोहम्मद खान चर्चाओं में आ गए हैं।
बता दें कि दो दिन के दौरे पर बहराइच पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान शिव मंदिर में पूजा करके चर्चाओं में आ गए हैं और इसको लेकर वो कट्टर पंथियों के निशाने पर आ सकते हैं बतादें की राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान दो बार बहराइच से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं।


दो दिवसीय दौरे पर बहराइच पहुंचे आरिफ मोहम्मद खान ने सबसे पहले सिद्धनाथ महादेव मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने शिवलिंग पर दूध चढ़ाने के साथ ही रुद्राभिषेक किया। पूजा के दौरान सिद्धनाथ पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर रवि गिरी महाराज भी मौजूद रहे। उन्होंने केरल के गवर्नर को अंगवस्त्र भी पहनाकर आशिर्वाद दिया।

आरिफ मोहम्मद खान का विवादों से नाता

जनपद बुलंदशहर के रहने वाले आरिफ मोहम्मद खान का विवादों से पुराना नाता रहा है और तीन तलाक जैसे मुद्दे पर खुलकर बोलने वालों में आरिफ मोहम्मद खान का नाम सबसे ऊपर आता है। जहां उन्होंने ट्रिपल तलाक के मामले में आरिफ मोहम्मद खान ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की थी और उन्होंने का था की सरकार ने इस्लाम के नाम पर दुकान खोले लोगों का साथ देने की बजाय इंसानियत की पैरवी की।

बतादें की आरिफ मोहम्मद खान शाह बानो मामले को लेकर 80 के दशक में चर्चा में आए थे। दरअसल एमपी के इंदौर की मुस्लिम महिला शाह बानो को उसके पति ने तलाक दे दिया था। शाह बानो ने सुप्रीम कोर्ट में गुजारा भत्ते का केस जीतने के बाद गुजारा भत्ता नहीं मिल पाया था जिसको लेकर आरिफ मोहम्मद खान ने राजीव गांधी की सरकार से इस्तीफा दे दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...