1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर महोत्सव: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के हंसगुल्लों से लोटपोट हुए लोग

गोरखपुर महोत्सव: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के हंसगुल्लों से लोटपोट हुए लोग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

( गोरखपुर से संवाददाता प्रदीप आनंद श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

गोरखपुर में 11 जनवरी से शुरू हुए गोरखपुर महोत्सव के पहले दिन लोगों की भारी मात्रा में भीड़ देखने मिली। वहीं इस कार्यक्रम के दूसरे दिन भी लोगों की भीड़ हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और भोजपुरी गायक भरत शर्मा को देखने के लिए पहुंचे।

वहीं इस कार्यक्रम के शाम भरत शर्मा के सुर के साथ शुरू हुई। भोजपुरी गायक भरत शर्मा ने अपने हिट गाने गा कर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

भरत शर्मा ने गाए ये गानें

कार्यकाम में भोजपुरी गायक भरत शर्मा ने इन गानों को गा कर मचाया धमाल (1)गोरिया चांद के अजोरिया (2) नियर गोर बाड़ू हो (3) भवरवां के तोहरा संग जाई (4) हमके साड़ी नाही चाही (5) चुनरिया में दाग लग गइल आदि इन सभी गानों पर लोग झूमने पर मजबूर हो गए।

राजू श्रीवास्‍तव के आने से लोगों में दिखी खुशी

साथ ही कार्यक्रम की शाम की रौनक हास्य कलाकार राजू श्रीवास्‍तव के आने से और बढ़ गई और लोगों ने राजू द्वारा उनके मजकिया अंदाज में दी गई प्रस्तुती से लोग लोटपोट होते हुए दिखे और वन्स मोर वन्स मोर कहने लगे।

खादी फैशन शो में मूक बच्चों ने किया रॅम्पवॉक

वहीं इस महोत्‍सव में खादी फैशन शो का भी आयोजन किया गया। खादी के बने कपड़ों को प्रमोट करने के लिए प्रसिद्ध ड्रेस डिजाइनर रूना बनर्जी के शिरकत करने से शाम की रौकन में चार चांद लग गए। साथ ही मशहूर डिजाइनर असमा हुसैन, और रुपिका रस्तोगी गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस को मॉडल द्वारा प्रस्तुत किए गए।  

शो स्टॉपर में मिस इंडिया डिम्पल पटेल

साथ ही फैशन शो की शो स्टॉपर में मिस इंडिया डिम्पल पटेल रहीं। इस रॅम्पवॉक की खासियत यह थी कि, मूक बच्‍चों और युवतियों ने भी इसमें भाग लिया और खादी के डिजायनर ड्रेस पहनकर मंच पर रैंप वॉक किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...