1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जाओ कोमल! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया…पति ने करा दी अपनी पत्नी की उसके आशिक से शादी

जाओ कोमल! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया…पति ने करा दी अपनी पत्नी की उसके आशिक से शादी

Husband got his wife married to her lover; शादी होने के बाद प्रेमी से बात करती थी पत्नी। करवाचौथ के दिन पती के घर से भागी। पति ने कराई प्रेमी से शादी।

By Amit ranjan 
Updated Date

लखनऊ : करवाचौथ के दो दिन पहले पत्नी अपने मायके से ससुराल को आई और उसके अगले ही दिन सहेलियों से मिलने की बात कहकर लापता हो गई। इसके बाद पति ने नजदीकी थाने में गुमशुदगी का रपट दर्ज करवाया। इस दौरान पुलिस ने युवती के प्रेमी से पूछताछ शुरू की। इसके बाद युवती डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंची और एक प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई।

साथ ही उसने अपने मायका और ससुराल दोनों पक्षों से जान-माल का खतरा बताया। इसकी छानबीन आशा ज्योति केंद्र की सब इंस्पेक्टर निधि गुप्ता ने शुरू की। तीनों पक्षों को बुलाया। पिंटू ने भी साथ रहने और शादी करने की बात कही। आखिरकार पति और कोमल के भाइयों ने रजामंदी दिखाई। पंकज ने कोमल की शादी पिंटू से करा दी।

नौवीं में पनपा था प्यार

यह कहानी प्रतापपुर सचेंडी से शुरू होती है। यहां की कोमल शर्मा और चकरपुर मुरलीपुर के पिंटू सिंह भौंती के पास स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। नौवीं क्लास में उनके बीच प्यार पनपा। कोमल ने बीएससी तक शिक्षा ग्रहण की और पिंटू ने इंटर के बाद राजकीय पॉलीटेक्निक से इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा किया। दोनों ने नौकरी मिलने के बाद शादी की सोची थी मगर इसी बीच कोमल के परिजनों ने उसकी शादी बर्रा आठ में पंकज शर्मा से कर दी। यह अलग बात है कि शादी के बाद भी कोमल और पिंटू के बीच प्रेम जारी रहा। मोबाइल पर बात होती रही।

करवा चौथ के पहले भागी

शादी के बाद पंकज के साथ कोमल गुड़गांव चली गई। वहां पंकज एक कंपनी में कंप्यूटर स्पेशलिस्ट के तौर पर काम रहा था। वहां भी पत्नी ने प्रेमी से बातचीत जारी रखी। इसे लेकर पंकज ने टोका भी था। रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने पिंटू से प्रेम करने की बात पति के सामने जाहिर कर दी। पंकज ने यह बात अपने सालों को बताई। इसके बाद कोमल मायके चली गई। वहां से करवा चौथ के दो दिन पहले 21 को मायके से अपने मन से ससुराल पहुंच गई। ससुराल से 22 अक्तूबर को कल्याणपुर सहेलियों के यहां जाने की बात कहकर गायब हो गई। पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ जाकर बर्रा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...