1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. छात्रा ने बीच सड़क मनचले की चप्पलों से की पिटाई, वायरल हो रहा विडियो

छात्रा ने बीच सड़क मनचले की चप्पलों से की पिटाई, वायरल हो रहा विडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्य़म दुबे

महोबा: यूपी की योगी सरकार महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध से सख्ती से निपट रही है। महिलाएं अब अपराधियों को सबक सिखाने से भी पीछे नहीं हो रही हैं। इसी तरह का एक ताजा मामला महोबा जिले से सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में बीच सड़क मनचले की जमकर पिटाई हो रही है।

आपको बता दें कि मनचले ने एक छात्रा को छोड़ने की कोशिश की जिसके आरोप में उसकी चप्पलों से पिटाई की गई। मनचले के पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि घटना स्थल पर बनें पुलिस सहायता केंद्र पर ताला लड़का मिला। छात्रा ने मनचले को भीड़ के साथ मिलकर ऐसा सबक सिखाया कि वह कभी ऐसी गलती करने की कोशिश नहीं करेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक एक छात्रा कोचिंग पढ़कर लौट रही थी। तभी बाइक सवार मनचले ने न केवल उसके साथ छेड़खानी की बल्कि बीच रास्ते पर बदनीयती से उसे हाथ भी मारा। जिसके बाद छात्रा खुद को बचाकर अपने गर जाने लगी। इसी बीच मनचले ने रोडवेज के सामने बाइक लगाकर उसे रोक लिया।

इसके बाद जब छात्रा को लगा कि इससे बच नहीं पाउंगी, तो उसके सब्र का बांध टूट गया। देखते ही देखते वो मर्दानी बन गई और युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई करने लगी। उसके गालों पर छात्रा के पड़ रहे चप्पल, वह हांथ जोड़ माफी मांगने लगा। लेकिन छात्रा उसको सबक सिखाती रही। इसी बीच छात्रा ने शोर मचा दिया।

छात्रा की आवाज सुनम वहीं भीड़ जुट गई,उसके बाद भीड़ उस पर लात, घूसे, चप्पल बरसाने लगी। आपको बता दें कि तमाशा करीब आधे घंटे तक सड़क पर चलता रहा, लेकिन पुलिस का कोई अता-पता नहीं चला। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...