1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लड़की ने प्रेमी के दोस्तो के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, चाकू से गोदकर फाड़ दी यूरिन की थैली

लड़की ने प्रेमी के दोस्तो के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, चाकू से गोदकर फाड़ दी यूरिन की थैली

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक लड़की के हत्या का खौफनाक खुलासा किया है। हैवानों ने पहले तो लड़की से जबदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब लड़की ने इस बात से इनकार कर दिया, तो दरिंदे  वहशी न गये। दरिंदो ने चाकू से लड़की के जिस्म में इतनी बार चाकू गोदे कि उसका शरीर छलनी हो गया। आरोपी दरिंदे लगातार लड़की पर वार करते रहे, इतना ही नहीं जब चाकू टूट कर उस लड़की रीड की हड्डी में जा फंसा, तब आरोपी वहां से फरार हो गए।

आपको बता दें कि भागने से पहले उन्होंने लड़की के गले में फंदा भी डाला था। पुलिस ने लड़की के प्रेमी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा किया है। थाना सरोजनी नगर इलाके में पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया था। युवती की शिनाख्त स्कूटर इंडिया निवासी के रूप में हुई। मृतक लड़की वह मूल रूप से सीतापुर की रहने वाली थी।

लड़की के परिवार वालों ने बताया कि उनकी बेटी 12 जून की शाम को घर से गुम हो गई थी। उस वक्त उसके पिता ड्यूटी पर गए हुए थे और माता अपने गांव में थी। पुलिस की मानें तो युवती की मोहम्मद कैफ नाम के युवक से फोन पर बातचीत होती थी। कैफ सरोजनी नगर का रहने वाला था। पिछले 1 महीने से युवती से उसकी बातचीत हो रही थी।

12 जून को युवती ने कैफ को बताया कि उसके पिताजी घर पर नहीं है और माताजी गांव गई हैं। जिसके बाद कैफ ने उसे बहला-फुसलाकर बाहर घुमाने के लिए तैयार कर लिया। कैफ अपने दोस्त आकाश और विशाल कश्यप निवासी सरोजिनी नगर की मौजूदगी में ही लड़की से बात कर रहा था। कैफ के दोस्तों ने भी लड़की से दुष्कर्म की साजिश रची।

इसके बाद कैफ अपनी फ्रेंड को नवोदय विद्यालय के सामने सुनसान जंगल में अकेले ले गया। विशाल और आकाश भी उसी जगह पहुंच गए। वहां तीनों उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। इसके बाद लड़की मदद के लिए चिल्लाने लगी। तभी आकाश ने उसके हाथ और विशाल ने उसके पैर पकड़ लिए। विशाल अपने पास रखे चाकू को निकाला और लड़की की पीठ में पूरी ताकत से घोंप दिया। जिसके बाद लड़की की कमर से खून बहने लगा। वो जान बचाने के लिए बबूल की झाड़ियों से निकलकर कच्चे रास्ते तेजी से भागने लगी।

इसके बाद आकाश ने कहा कि इस लड़की को मार दो नहीं तो हम सब फंस जाएंगे। इसके बाद तीनों ने दौड़कर कच्चे रास्ते में बगल में खाली पड़े मैदान में लड़की को पकड़ लिया और जमीन पर गिरा दिया। फिर आकाश और कैफ ने दुपट्टे से उसका गला कस दिया। विशाल ने उस पर चाकू से एक बाद एक कई वार कर किए। वो तबतक वार करता रहा, जब तक चाकू टूट नहीं गया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

इसके बाद पुलिस लड़की की लाश बरामद होने के बाद से ही आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने मृतका की शिनाख्त की और उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली। फिर सर्विलांस टीम ने अपना काम किया और पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची। पूछताछ में तीनों ने अपने गुनाह की पूरी दास्तान पुलिस के सामने बयां कर दी।

तीनों के हैवानियत का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि मृतक लड़की की रीढ़ की हड्डी में चाकू का टुकड़ा फंसा हुआ मिला है और यूरिन की थैली भी फटी हुई थी। आरोपियों की दरिंदगी का अंदाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। लड़की के शरीर पर चाकू के करीब दो दर्जन घाव मिले हैं। उसकी पीठ में तकरीबन 6 इंच लंबे चाकू से गहरे वार किए गए।

हद तो तब हो गई जब चाकू टूटकर रीड की हड्डी में फंस गया। लड़की के गले पर फंदे के कसाव के निशान भी मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की मौत अधिक खून बह जाने से हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...