1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा को लगा बड़ा झटका, सपा के चार MLA बीजेपी में शामिल, पढ़ें

सपा को लगा बड़ा झटका, सपा के चार MLA बीजेपी में शामिल, पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय बीजेपी ने सपा को बड़ा झटका दिया है। एक बार फिर सियासत गर्मी हुई है। दरअसल राजधानी लखनऊ में सपा के चार विधान परिषद सदस्यों ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय बीजेपी ने सपा को बड़ा झटका दिया है। एक बार फिर सियासत गर्मी हुई है। दरअसल राजधानी लखनऊ में सपा के चार विधान परिषद सदस्यों ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

बीजेपी में शामिल होने वाले सपा रविशंकर सिंह, नरेंद्र भाटी, सी.पी. चंद और रमा निरंजन शामिल हैं। समाजवादी पार्टी के विधायकों ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राज्य के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

इस मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पिछले कई दशकों से सपा को ताकतवर बनाने वाले वफ़ादारी निभाने वाले नरेंद्र भाटी आज पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उनके आने से पश्चिम उत्तर प्रदेश में पार्टी मज़बूत होगी। इसके अलावा बलिया से आने वाले रविशंकर सिंह ‘पप्पू’ एक राजनीतिक परिवार से आते है। पूर्व पीएम चंद्रशेखर के पोते और नीरज शेखर के भतीजे आज भ में शामिल हो रहे है।

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा कि गोरखपुर से सीपी चंद और रमा निरंजन भी आज पार्टी में शामिल हो रहे हैं, इन सभी का स्वागत है। ये लोग भी पार्टी के कुनबे को बढ़ाएंगे। इन लोगों को पता है कि आज यूपी में कानून का राज है।

आज सभी लोग सपा और बसपा को छोड़कर भाजपा की तरफ देख रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे है। गरीब के घर में आज खुशियां है। पीएम मोदी जैसा नेतृत्व हमें मिला है जो हमारे लिए सौभाग्य की बात है। आज अखिलेश यादव को नींद नही आएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...