1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र चंदौसी प्रत्याशी और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र चंदौसी प्रत्याशी और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ satish ki report }

लॉक डाउन के बीच यूपी के संभल जिले से दिनदहाड़े डबल मर्डर की घटना सामने आई है जहां बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर समसोई की सड़क आज खून से सन गई .

यहां गांव के ही दबंगों ने समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र चंदौसी के दलित प्रत्याशी रहे छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी .

यही नहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए खास बात यह रही कि गोली मारकर डबल मर्डर करने की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई वही गांव में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया .

सूचना पर एसपी यमुना प्रसाद सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया .पुलिस ने मृतक बाप बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है .

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर विधिक कार्रवाई की जा रही है उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा .

यहां बताते चलें कि घटना की वजह गांव में मनरेगा के तहत सड़क डाली जा रही थी जिसका आरोपी विरोध कर रहे थे .बताया जा रहा है कि जिस रोड पर मनरेगा सड़क डाली जा रही है उसी पर आरोपियों के खेत हैं जिसका वह विरोध कर रहे थे .

वही यह बात भी सामने आ रही है कि पंचायत चुनाव नजदीक हैं और मृतक छोटे लाल दिवाकर मौजूदा ग्राम प्रधान पति होने के कारण गांव में अपनी प्रतिष्ठा के चलते दलित समाज के साथ अन्य बिरादरी में भी अपनी पकड़ रखते थे .

वही समाजवादी पार्टी मैं भी उनकी अच्छी पकड़ थी जिसे लेकर दबंग मृतक छोटेलाल से खुन्नस खाते थे क्योंकि पूर्व में आरोपी पक्ष पंचायत चुनाव हारने की वजह से छोटेलाल से दुश्मनी रखते आ रहे थे बाहर हाल गांव में डबल मर्डर से दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...