1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में वर्चस्व की जंग को लेकर फायरिंग, 3 बच्चों समेत दर्जनभर घायल

मेरठ में वर्चस्व की जंग को लेकर फायरिंग, 3 बच्चों समेत दर्जनभर घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मेरठ में वर्चस्व की जंग को लेकर फायरिंग, 3 बच्चों समेत दर्जनभर घायल

मेरठ : जिले के फलावदा थाना क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर मंगलवार देर रात दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई।

सैकड़ों राउंड चली गोलियों में एक पक्ष के चार बच्चों सहित दर्जनभर लोग घायल हो गए।

घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सभी घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जहां देर रात दो व्यक्तियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया।

पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मोहल्ला बंजारान में रहने वाले मीर साहब और बंजारों पक्ष के बीच पिछले काफी समय से वर्चस्व को लेकर जंग चली आ रही है।

बताया जाता है मंगलवार की रात भी करीब नौ बजे सलमान बंजारा के घर के बाहर कुछ लोग खड़े थे। आरोप है कि इसी दौरान मीर साहब पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने बंजारा पक्ष पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दौरान बंजारा पक्ष की तरफ से भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दोनों पक्षों की ओर से सैकड़ों राउंड गोलियां चलीं, जिससे इलाका दहल उठा।

उधर, फायरिंग में बंजारा पक्ष के सलमान हाजी पीरु, मेहताब, साबिर, फिरोज, शाह अली, फुरकान, चंदवा उर्फ काला और शमीम व सुल्तान आदि गोली लगने से घायल हुए। घटना की जानकारी के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां देर रात हालत बिगड़ने पर दो घायलों को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

बंजारा पक्ष की तरफ से मीर साहब पक्ष पर पांच लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...