1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद: 245 किलो गांजा सहित दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

फर्रुखाबाद: 245 किलो गांजा सहित दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद के पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र के कुशल निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह के परिवेक्षण में होली त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए मादक पदार्थों की बिक्री व परिवहन से सम्बन्धित अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान तहत सीओ सिटी मन्नी लाल गौङ के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पाण्डेय ने पुलिस बल के साथ बरेली मार्ग पर छापा मारकर इटावा से बरेली जा रहे ट्रक नम्बर यूपी 25 डी टी 4377 को रोक कर तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान उक्त ट्रक से लगभग एक करोड़ रुपये के 245 किलो नाजायज़ गांजा के साथ दो शातिर अभियुक्त गौहर वेग उर्फ गुड्डू व साजिद निवासी जनपद बरेली को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पकङे गये अभियुक्तों से पुलिस द्वारा पूंछतांछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि उक्त गांजा उङीसा से लाकर मेरठ निवासी सलीम को देने जा रहे थे।

इससे पूर्व भी उक्त अभियुक्तों द्वारा मेरठ सहित आसपास के जनपदों में भारी मात्रा में नाजायज गांजा की सप्लाई की जा चुकी है। पकङे गये शातिर अभियुक्त इससे पहले भी दो बार जेल जा चुके हैं। पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान उक्त घटना का खुलासा कर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को शावासी देकर पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...