1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद: डीएम व एसपी ने किसानों को सोशल डिस्टेन्सिंग पालन करने हेतु किया जागरूक

फर्रुखाबाद: डीएम व एसपी ने किसानों को सोशल डिस्टेन्सिंग पालन करने हेतु किया जागरूक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंहव पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने डबरी मार्ग पर खेतों में काम कर रहे किसानों से मिलकर कोरोना वायरस से बचाव हेतु सोशल डिस्टेन्सिंग का शत-प्रतिशत पालन करने हेतु उन्हें जागरूक किया।

खेतों में काम कर रहे किसानों से मिलकर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने बङी ही आत्मीयता से उन्हें कोरोना वायरस से बचाव हेतु विभिन्न सावधानियां बरतने हेतु प्रेरित करते हुए कहा कि खेतों में काम करते समय सोशल डिस्टेन्सिंग का शत-प्रतिशत पालन करें।

गांव में बीमार व्यक्ति की सूचना तत्काल ही जिला प्रशासन को दें तथा गांव में किसी भी नये व्यक्ति को पनाह किसी भी हालत में न दें।

वहीं जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने किसानों से अनुरोध करते हुए कहा कि आप लोग अपने ग्रामों के ग्रामीणों को सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने हेतु जागरूक कर प्रशासन का सहयोग करें।

तत्पश्चात जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने शाहजहांपुर व बरेली जनपद बार्डर पर लगे बैरियर का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

वहां तैनात पुलिस कर्मियों को बारी बारी से 24 घण्टे मुस्तैदी से तैनात रहकर विशेष सतर्कता बरतने व कङी निगरानी रखने के निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक सेवाओं के वाहनों को छोड़कर अन्य किसी वाहन को बिना अनुमति के जनपद की सीमाओं में प्रवेश न कराया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...