1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा: मृतक महिला की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

एटा: मृतक महिला की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{एटा से रविकान्त की रिपोर्ट}

खबर उत्तर प्रदेश के एटा से है जहा जनपद के स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। बता दे, कोरोना की आशंका के चलते कल डॉक्टरों ने मृत महिला का पोस्ट मार्टम करने से इन्कार कर दिया था। जिसके बाद मृतक महिला का शव अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहा उसका कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। बताया जा रहा है कि , महिला की कल एटा में मौत हो गई थी। उससे पहले मृतक महिला का जलने के बाद दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चला था।

उसके बाद वो एटा आ गयी थी। एटा के डॉक्टरों का कहना था कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के कई डॉक्टर कोरोना संक्रमित है और वहाँ कोरोना के कई मरीज भी भर्ती हैं इसलिए इसको कोरोना संक्रमित होने की संभावना है। एटा के सीएमओ डॉ0 अजय अग्रवाल ने कहा था कि यदि मृतक महिला कोरोना पॉज़िटिव पाई जाती है तो इसके पूरे परिवार को क्वारनटाइन करके कोरोना का टेस्ट कराया जाएगा।

महिला की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर जिला प्रशाशन ने ली राहत की सांस। अब कल मृतक महिला का किया जाएगा पोस्टमॉर्टम। मृतक महिला का शव एटा पोस्ट मॉर्टम ग्रह पर फ्रीजर में रखा हुआ है। एटा में अबतक 120 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है।,सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी हैं। वहीं आज 24 लोगों के कोरोना जांच के सेम्पल अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजी गई हैं जिनकीं रिपोर्ट कल आएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...