1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आग के तांडव में बुजुर्ग महिला की मौत, मासूम के रेस्क्यू का सीसीटीवी वीडियो वायरल

आग के तांडव में बुजुर्ग महिला की मौत, मासूम के रेस्क्यू का सीसीटीवी वीडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : सतीश सिंह / मोहम्मद आबिद
संभल :  सॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है और मासूम के रेस्क्यू करने का वीडियो वायरल हो रहा है बता दें कि देर रात एक घर में अचानक आग लग गई और आग लगने से एक महिला की दम घुटने से मौत हो गई है।

बता दें कि घर में ही बने इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया और भीषण आग में फंसे 8 साल के मासूम की रेस्क्यू चलाकर लोगों ने छत से कूदा कर जान बचाई रेस्क्यू चलाकर मासूम की जान बचाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

[videopress uaSSbW7l]

बताया जा रहा है की बहजोई कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बहजोई निवासी अनुराग के घर में ही इलेक्ट्रॉनिक सामान का गोदाम बना हुआ है बताया जा रहा हैं कि देर रात्रि अचानक घर में आग लग गई आग की लपटें इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम तक जा पहुंची और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया घनी आबादी के बीच गोदाम कम घर में लगी भीषण आग से अफरा तफरी मच गई।

वहीं आग में गृह स्वामी का 8 साल का बच्चा भी फस गया किसी तरह लोगों ने मासूम बच्चे की छत से कूदा कर जान बचाई मासूम बच्चे की जान बचाने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, वहीं पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है की मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...