1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मंदिर में मुस्लिम बच्चे ने पिया पानी तो युवक ने कर दी पिटाई, फिर वायरल किया वीडियो

मंदिर में मुस्लिम बच्चे ने पिया पानी तो युवक ने कर दी पिटाई, फिर वायरल किया वीडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
ग़ाज़ियाबाद: देश में जाति और धर्म को लेकर हमेशा से ही विवाद उठता रहा है। एक बार फिर ऐसा मामला देखने को मिला है। दरअसल, ये मामला दिल्ली से सटे ग़ाज़ियाबाद का है जहा एक बच्चा पानी पीने मंदिर गया था और उसके बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। और कानूनी करवाई जारी है।

बता दें, आरोप है कि एक धार्मिक स्थल पर पानी पीने गए बच्चे से उसका और उसके पिता नाम पूछे जाने पर आरोपी युवक ने उनके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

[videopress WxDWeBnw]

वायरल वीडियो की जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। बता दें, आरोपी श्रृंगी यादव भोपाल के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक के छात्र है। आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले शिवांश कपूर ने इंस्टाग्राम पर डाला था।

इस मामले पर एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले श्रृंगी नंदन यादव को बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना संवारा से गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि आरोपी हिंदू एकता संघ नामक संगठन से जुड़ा हआ है। और इससे पहले भी वो कई हिंसक वीडियो पोस्ट कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...