1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाथरूम में कपड़े धो रही भाभी के साथ देवर ने किया ऐसा काम, नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश…

बाथरूम में कपड़े धो रही भाभी के साथ देवर ने किया ऐसा काम, नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : यूपी के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । जहां एक सरफिरे युवक ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया । युवक ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जिस दौरान मृतका  बाथरूम में कपड़े धो रही थी । घटना की सूचना पुलिस को दी गयी । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और मामले की जांच में जुट गयी है । फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है ।

मामला कानपुर के सचेंडी के लालसा पुरवा का है । मृतका के पति संतोष ने बताया कि एक माह पहले वह परिवार संग लालसा पुरवा निवासी बहनोई हरपाल के घर आया था । यहीं रहकर भैलामऊ स्थित साबुन फैक्ट्री में नौकरी करता है । बुधवार को वह फैक्ट्री चला गया । बहन ममता और बहनोई खेत चले गए । इस बीच उसके छोटे भाई रामू ने पत्नी राधा के पेट और छाती पर चाकू से पांच-छह वार किए । इसके बाद खुद के पेट में भी चाकू मार लिया।

संतोष के मुताबिक, चारा काटकर घर पहुंची ममता ने दोनों को खून से लथपथ देख संतोष को सूचना दी। सूचना मिलने पर संतोष ने घर पहुंचकर दोनों को अस्पताल लाया । जहां डॉक्टरों ने राधा को मृत घोषित कर दिया गया ।

वहीं, आरोपी रामू की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना प्रभारी सतीश राठौर का कहना है कि मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। झारखंड से गुरुवार शाम तक आने की उम्मीद है। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी । शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

अभियुक्त रामू ने पुलिस को बताया कि राधा उसके भाई को छोड़ना चाहती थी । दो साल पहले भी वह भाई को छोड़कर अपने मायके झारखंड चली गई थी । सुलह कराकर वही भाभी को लेकर आया था । बुधवार दोपहर को वह मजदूरी कर घर खाना खाने आया था । खाना देने के बाद राधा बाथरूम में कपड़े धोने लगी । इस बीच वह दोबारा मायके जाने की जिद करने लगी । इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इस हद तक बढ़ गयी कि रामू ने किचन में रखे चाकू से राधा पर हमला कर दिया । खून से लथपथ भाभी को देखकर उसने खुद को भी चाकू मार लिया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...