1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्राइवेट अस्पताल में फार्मासिस्ट रामपुर की युवती की हत्या

प्राइवेट अस्पताल में फार्मासिस्ट रामपुर की युवती की हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली रोहिणी स्थित सरोज अस्पताल में फार्मासिस्ट प्रियंका अधिकारी की ह्त्या का मामला सामने आया है। परिजनों के अनुसार देहरादून से फार्मासिस्ट की पढ़ाई के बाद उसने चंडीगढ़ पीजीआई में काम किया। इसके बाद उसने रोहिणी स्थित सरोज हॉस्पिटल को ज्वाइन किया था।

डेढ़ साल से वह हॉस्पिटल के पास ही किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। पांच फरवरी को प्रियंका कमरे से लापता हो गई थी और परिजनों ने 6 फरवरी को दिल्ली के आंबेडकर नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यूपी के रामपुर जिले की पुलिस को उसी दिन उनका शव रात करीब 12:10 बजे सड़क किनारे मिला था, लेकिन पहचान नहीं हुई, इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 10 मार्च को होली के दिन लड़की के परिजनों को पहचान के लिए बुलाया, जिन्होंने शव की शिनाख्त कर ली। इस हत्या का शक दूसरे प्राइवेट अस्पताल के वॉर्ड बॉय पर है, जो प्रियंका का रिश्तेदार है और वारदात के दिन से ही लापता है।

दिल्ली पुलिस में तैनात उनके मामा ने 6 फरवरी को आंबेडकर नगर थाने में प्रियंका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, मृतका के गले पर रस्सी बंधी हुई थी और सिर पर गहरी चोट के निशान थे। पुलिस को इस मामले में प्रियंका के रिश्तेदार हरीश की तलाश है, जो एक निजी अस्पताल में वॉर्ड बॉय था।

उसका मोबाइल हत्याकांड के बाद से ही बंद आ रहा है। वह उत्तराखंड के बेतालघाट का रहने वाला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...