1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश में बेटियां सुरक्षित है, महिलाओं को सम्मान, सुरक्षा मिल रही-बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह

उत्तर प्रदेश में बेटियां सुरक्षित है, महिलाओं को सम्मान, सुरक्षा मिल रही-बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह

चुनाव को लेकर सियासी खेला शुरू हो गया है अब 22 जनवरी की बजाय 12 फरवरी को चारों नगर निगमों के लिए चुनाव होगा।राज्य चुनाव आयोग ने शनिवार को इस बाबत नई अधिसूचना भी जारी कर दी। इसमें कहा गया है कि अब चारों निगमों में 12 फरवरी को मतदान होगा और 15 फरवरी को चुनाव नतीजे की घोषणा की जाएगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रेदश:  चुनाव को लेकर सियासी खेला शुरू हो गया है अब 22 जनवरी की बजाय 12 फरवरी को चारों नगर निगमों के लिए चुनाव होगा। राज्य चुनाव आयोग ने शनिवार को इस बाबत नई अधिसूचना भी जारी कर दी। इसमें कहा गया है कि अब चारों निगमों में 12 फरवरी को मतदान होगा और 15 फरवरी को चुनाव नतीजे की घोषणा की जाएगी।

 

वही, विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच आज BJP के मीडिया सेंटर के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह बोले, बीजेपी सरकार गरीबों की सरकार है। गरीबों को खुद का मकान मिल रहा है। सभी गरीबों को शौचालय यूपी सरकार में मिला। यूपी में गरीबों को मुफ्त बिजली कनेक्शन मिला।

बीजेपी अध्यक्ष बोले, यूपी में 24 घंटे बिजली मिल रही है। कोविड में गरीबों को मुफ्त राशन मिला। यूपी के 15 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन मिला। यूपी के लिए सीएम योगी समर्पित हैं।

लोगों को घरों में स्वच्छ जल पहुंच रहा है। BJP सरकार ने हर तबके के लिए काम किया। गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  के लिए बीजेपी (BJP) ने अपने चुनाव अभियान को तेज कर दिया है और आज राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ  और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से चुनाव अभियान “रथ” (वैन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

वहीं, आज बीजेपी नेता अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश क विभिन्न जिलों में जनसंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करेंगे. तीनों नेता डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...