1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला सिपाही के पति का खतरनाक कारनामा, दहल जाएगा दिल, पढ़ें पूरी खबर

महिला सिपाही के पति का खतरनाक कारनामा, दहल जाएगा दिल, पढ़ें पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: विपिन कोली /  मोहम्मद आबिद
कानपुर देहात :   जब सैया भए कोतवाल तो काहे का डर, जीहां यह कहावत को सुनी होगी लेकिन आज यह कहावत सच साबित होती नजर आ रही है। पूरा मामला कानपुर देहात का है जहां कानपुर देहात में एक महिला सिपाही के पति का खतरनाक कारनामा सामने आया है जहां महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक की पत्नी और दो बच्चों को पेट्रोल से फूंका दिया जिसके बाद आरोपी फरार होने लगा तो भागते समय ट्रक से टकरा गया और सभी घायलों को हॉस्पिटल में कराया गया जहां बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है की कानपुर देहात में महिला सिपाही उषा अपने पति अवनीश के साथ एक मकान में किराए पर रहते हैं और मकान मालिक जितेंद्र पार्षद हैं और की पत्नी अर्चना किचन में खाना बन रही थी और उसके पास में दोनों बच्चे बैठे थे जिसके बाद आरोपी अवनीश ने पैट्रोल फेंक दिया जिसके बाद तीनों को आग ने अपने आगोश में ले लिया जिसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिमसें बेटी अक्षिता की मौत हो गई है।

वहीं तीनों को आग लगाने के बाद आरोपी अवनीश भागते समय हाईवे पर ट्रक से टकरा गया जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गया सभी घायलों को कानपुर के हॉस्पिटल में लाया गया है।

एसएसपी कानपुर देहात केशव चौधरी का कहना है की आरोपी ने खाना बनाते समय पेट्रोल फेंक कर आग लगाने का मामला सामने आया है जहां कुछ दिनों से आरोपी डिप्रेशन में बताया जा रहा और घटना के समय आरोपी पति की पत्नी ड्यूटी पर तैनात थी। वहीं अब आरोपी से पूछ ताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...