1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रेम प्रसंग में सिरफिरे प्रेमी का खौफनाक कदम !, चाकुओं से की मां बेटी की दर्दनाक हत्या

प्रेम प्रसंग में सिरफिरे प्रेमी का खौफनाक कदम !, चाकुओं से की मां बेटी की दर्दनाक हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : मनीष जैन / मोहम्मद आबिद
आगरा :  उत्तर प्रदेश में अपराध के ग्राफ में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है और लगातार प्रेम प्रसंग के मामलों में एक तरफा प्यार को लेकर वारदात को अंजाम दिया जा रहा है जहां एक ऐसा ही मामला आगरा से सामने आया है जहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी ही प्रेमी और और उसकी मां की हत्या कर फरार हो गया।

बता दें कि आगरा के थाना बाह में कस्बा जरार में बीती रात को एक सिरफिरे प्रेमी युवक ने प्रेमिका युवती एवं उसकी मां को चाकू से गोदकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है और आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद लोगों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी लोग मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

वहीं आरोपी के हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसके बाद घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जानकारी के अनुसार परिजनों के मुताबिक आरोप है कि देर रात गांव का ही निवासी गोविंद धारदार हथियार हथियार लेकर घर में किसी तरह प्रवेश कर गया। और घर में मृतक महिला और मृतक युवती पर चाकू से चेहरे के साथ साथ गर्दन पर लगातार कई बार हमलाकर नृशंस हत्या कर दी।

घर में चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोग जागने लगे तो एक और महिला पर भी आरोपी ने चाकुओं से हमला कर दिया जिसें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।वहीं मां बेटी के डबल मर्डर कांड से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। तत्काल ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।

वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं बता दें कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। हालांकि पूरे मामले में माना जा रहा है की एक तरफा प्यार में इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...