1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘अब नर्तकी भी देने लगी श्राप’

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘अब नर्तकी भी देने लगी श्राप’

Controversial statement of BJP MLA Surendra Singh; बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का विवादित बयान। समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने दिया था बीजेपी को श्राप। भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का पलटवार।

By Amit ranjan 
Updated Date

बलिया: समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन के श्राप को लेकर सोमवार को संसद में खूब हंगामा हुआ। जया ने बीजेपी को कहां था कि, “आपके बुरे दिन आने वाले हैं।” जया के इस विवादास्पद बयान पर भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहां कि ‘पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद दिया करते थे, कलयुग के इस दौर में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है।’

उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी को लेकर भी टिप्पणी की। सिंह ने कहां कि, लड़कियों की शादी 21 साल की उम्र में ही होनी चाहिए और यह प्रावधान भी करना चाहिए कि पुरुषों की शादी 50 साल के बाद नहीं होनी चाहिए।

आपको बता दे कि जया बच्चन की नाराजगी के पीछे ईडी का तर्क दिया जा रहा है। क्योंकि उसी दिन सपा सांसद जया बच्चन कि पुत्र वधु और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से 2016 के ‘पनामा पेपर्स’ लीक प्रकरण से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने विदेशी मुद्रा प्रबंधन कानून के प्रवधानों के तहत पूछताछ की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...