1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आरपीएन सिंह भाजपा में हुए शामिल…

यूपी में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आरपीएन सिंह भाजपा में हुए शामिल…

आरपीएन सिंह को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का करीबी माना जाता है। जिसके चलते आरपीएन सिंह पडरौना राजघराने से आते हैं जिनका इलाके में काफी प्रभाव है। जिसके कारण 2009 में तत्कालीन पडरौना सीट से लोकसभा सांसद चुने जा चुके हैं और यूपीए- 2 सरकार में सड़क परिवहन, पेट्रोलियम और गृह राज्यमंत्री भी रह चुके हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

यूपी में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है। दरअसल एक दिन पहले ही चुनाव के लिए स्टार प्रचारक घोषित किए गए की कांग्रेस नेता मंगलवार को भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि वह भाजपा के नई दिल्ली मुख्यालय पर पार्टी की सदस्यता लेंगे।

आपको बता दें आरपीएन सिंह को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का करीबी माना जाता है। जिसके चलते आरपीएन सिंह पडरौना राजघराने से आते हैं जिनका इलाके में काफी प्रभाव है। जिसके कारण 2009 में तत्कालीन पडरौना सीट से लोकसभा सांसद चुने जा चुके हैं और यूपीए- 2 सरकार में सड़क परिवहन, पेट्रोलियम और गृह राज्यमंत्री भी रह चुके हैं।

दरअसल उधर, एक के बाद एक नेताओं के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस लगातार कमजोर होती जा रही है, और हाल ये है कि इसके पहले लड़की हूं लड़ सकती हूं कि पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य भी भाजपा में शामिल हो गईं।

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...