1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्र सरकार के नए कृषि अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

केंद्र सरकार के नए कृषि अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तरदेश के खिलाफ आज कांग्रेस ने सहारनपुर जनपद में तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करते हुए इस अध्यादेश को किसान का डेथ वारंट बताया!
कृषि अध्यादेश के खिलाफ आज कांग्रेस ने सहारनपुर जनपद में तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करते हुए इस अध्यादेश को किसान का डेथ वारंट बताया, कहा कि सरकार इस पर साइन कर सकती है कांग्रेस नहीं!

जहा आज पुरे देश मे अध्यादेश को काला कानून बता कर काग्रेस द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, वही आज सहारनपुर के बेहट तहसील मुख्यालय पर कांग्रेसियों जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया,अध्यादेश कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंचे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, एसडीएम द्वारा ज्ञापन लेने न आने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, एसड़ीएम ऑफिस में हंगामे के बाद धरने पर बैठे पूर्व विधायक इमरान मसूद व विधायक नरेश सैनी, केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी बेहट एसडीएम मुर्दाबाद के भी जमकर लगाए नारे, बाद में एसडीएम द्वारा ज्ञापन लेने पर मामला हुआ शांत और वही सहारनपुर के हकीकत नगर स्थित रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी के नेता इमरान मसूद ने अपने समर्थकों के साथ कृषि अध्यादेश के विरोध में धरना प्रदर्शन किया इससे पूर्व नगर के मेन मार्ग से मोटरसाइकिल और स्कूटर पर होते हुए धरना स्थल पहुंचे और इस कृषि अध्यादेश से किसानों को क्या नुकसान है!

इसकी जानकारी देते हुए इन्होंने सरकार के इस कृषि अध्यादेश को किसानों का डेथ वारंट बताया और कहा कि इस अध्यादेश को वह कभी नहीं लाने देंगे!

यह अध्यादेश किसान विरोधी है जहां सरकार किसान के हित की बात करते हुए यह कृषि अध्यादेश लाई है, जोकि किसान हितेषी नहीं बल्कि उसके नुकसानदायक है!

सरकार इस कृषि अध्यादेश पर जो कि किसानों का डेथ वारंट है, उस पर हस्ताक्षर कर सकती है, लेकिन किसानों की हितैषी कांग्रेस पार्टी कभी नहीं कर सकती वह हमेशा किसानों के हित में लड़ती रही है और लड़ती रहेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...