1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रामपुर दौरा,घर-घर जाकर लोगों से मिल रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रामपुर दौरा,घर-घर जाकर लोगों से मिल रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 10 फरवरी को मुरादाबाद और रामपुर के दौरे पर रहेंगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 10 फरवरी को मुरादाबाद और रामपुर के दौरे पर रहेंगी।

रामपुर शहर में वह कांग्रेस प्रत्याशी नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां के समर्थन में जनसंपर्क करेंगी। इसके साथ ही बिलासपुर और चमरौआ क्षेत्र में जनसभाएं भी करेंगी। मुरादाबाद में प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगी।

बिलासपुर में पूर्व विधायक एवं प्रत्याशी संजय कपूर के समर्थन में सोमवार की बाजार मैदान में 12 बजे जनसभा करेंगी। इसके बाद दोपहर दो बजे चमरौआ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अली यूसुफ अली के समर्थन में नगलिया आकिल गांव में जनसभा करेंगी।

प्रियंका गांधी पिछले साल भी बिलासपुर क्षेत्र में आई थीं। तब वह किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को दिल्ली में हुई बिलासपुर के नवरीत की मौत पर शौक जताने आई थीं। उसकी अंतिम अरदास में भी शामिल हुई थीं।

 

विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों का जनसंपर्क हो रहा है। गुरुवार को शहर में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा मुरादाबाद विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...