1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद माफिया के खिलाफ CM योगी का ऑपरेशन अभियान

मुरादाबाद माफिया के खिलाफ CM योगी का ऑपरेशन अभियान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुरादाबाद माफिया के खिलाफ CM योगी का ऑपरेशन अभियान

उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ अभियान चला कर बड़ी कार्यवाही कर रही हो लेकिन यूपी के मुरादाबाद में अपराधियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

जी हाँ मुरादाबाद के नागफनी थाना इलाके में जुए और सट्टे के खुले आम अड्डे सजे हुए हैं और शाम होते ही यहाँ जुआ सट्टा लगाने वालों की भीड़ ऐसे लग जाती है जैसे किसी राशन की दुकान पर राशन बट रहा हो, ऐसा नहीं है की इस सब की जानकारी पुलिस को न हो बल्कि ये सब हो रहा है ।

नागफनी थाना इलाके की तहसील स्कूल पुलिस चौकी से चन्द कदम की दूरी पर, बताया जाता है की यहाँ कई ऐसे अड्डे हैं जहाँ शाम होते ही ये जुए और सट्टे का धंधा शुरू हो जाता है और युवा पीढ़ी इसकी चपेट में आ रही है . यहाँ आईपीएल में हो रहे क्रिकेट मैच पर भी जुआ लगाया जाता है और हर गेंद और रन पर दांव लगाया जाता है ।

[wonderplugin_video videotype=”mp4″ mp4=”https://www.rninews.co.in/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-29-at-10.01.09-PM.mp4″ webm=”” poster=”” lightbox=0 lightboxsize=1 lightboxwidth=960 lightboxheight=540 autoopen=0 autoopendelay=0 autoclose=0 lightboxtitle=”” lightboxgroup=”” lightboxshownavigation=0 showimage=”” lightboxoptions=”” videowidth=600 videoheight=400 keepaspectratio=1 autoplay=0 loop=0 videocss=”position:relative;display:block;background-color:#000;overflow:hidden;max-width:100%;margin:0 auto;” playbutton=”https://www.rninews.co.in/wp-content/plugins/wonderplugin-video-embed/engine/playvideo-64-64-0.png”]

हर तरह के जुए और सट्टे के लिए यहाँ बाकायदा सेंटर खुले हुए हैं चर्चा ये है की इलाके की पुलिस भी इस धंधे से जुड़े माफियों से हर महीने मोटी कमाई करती है, इलाके के लोगो ने जुए सट्टे के इन अड्डों का वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है ।

ताकि पुलिस के आला अधिकारी जुए सट्टे के इन अड्डों पर कार्यवाही करें लेकिन अब देखना ये होगा की मुरादाबाद पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में क्या कोई कार्यवाही करते हैं , सीओ कोतवाली इन्दु सिद्धार्थ ने जानकारी देते हुए बताया वीडियो वायरल होने के बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया ।

जिसमें अब तक इसमें मामले में 4 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है उनके पास से 5 हज़ार रुपए भी बरामत करे गए है,पहले दिन दो सटोरियों की गिरफ्तारी कर ली थी, और उसके बाद में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है, बाकी वीडियो में जितने भी लोग दिखाई दे रहे हैं, उन्हें चिन्हित करके जल्द से जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...