1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डॉ. भीमराव अंबेडकर के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी

डॉ. भीमराव अंबेडकर के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद में हो रहे एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सीएम योगी ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में 300 पुलिस उपनिरीक्षकों की पासिंग आउट परेड की सलामी ली। इसके लिए जिला प्रशासन ने सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए हैं। शहर के चप्पे- चप्पे पर सीएम की कड़ी सुरक्षा के लिए पुलिस अधिकारी तैनात किए गए थे।

मुरादाबाद के डीजीपी ओपी सिंह इस कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने 299 उपनिरीक्षकों को बधाई दी है। साथी पुलिस को संबोधित करते हुए डीजीपी ने कहा कि पहले प्रदेश में भय का माहौल था। हमने प्रशिक्षण को प्राथमिकता दी है और हमने अपराध करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। इतना ही नहीं डीजीपी ने कहा कि हमने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी प्रयाप्त कदम उठाए हैं जिसके कारण आज प्रदेश के क्राइम ग्राफ में कमी आई है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमने लोगों को अवेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर काम किया है। अब अफवाह फैलाने का काम करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रहे है। साथ ही हमने प्रदेश में साइबर अपराधों को रोकने के लिए काम कर रहे है, और हम जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...