1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ABVP के समापन समारोह में सीएम योगी

ABVP के समापन समारोह में सीएम योगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के आगरा में 22 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ। इस अधिवेशन के समापन समारोह में सोमवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। सीएम योगी को एबीवीपी के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

सीएम योगी ने कार्यक्रम के दौरान एबीवीपी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि, हमारी सरकार ने  देश के विकास के लिए हमेशा बेहतर काम किया जिससे देश और देशवसियों का विकास हो सकें। आज हमारे देश के नाम का डंका पूरी दुनिया बज रहा है।

इस दौरान सीएम योगी ने राम मंदिर को लेकर कहा कि 500 सालों से चल रहे मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने 45 दिन में फैसला देकर ऐतिहासिक कदम उठाया है। इतना ही नहीं कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्णय को उचित मानता हूं। मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो पहले की सरकार अपने समय में काम नहीं कर पाई, वो काम अब मोदी सरकार ने कर दिखाया।

सीएम योगी ने 18 आवासीय विद्यालय 10 एकड़ में बनने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि इससे मजदूरों, सेवकों के बच्चे को अच्छी शिक्षा, खेलकूद और अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ाने का अवसर मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...