1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव को दी बड़ी सौगात, 51 योजनाओं का लोकार्पण किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव को दी बड़ी सौगात, 51 योजनाओं का लोकार्पण किया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव को दी बड़ी सौगात, 51 योजनाओं का लोकार्पण किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को उन्नाव पहुंचे। यहां उन्होंने 51 परियोजनाओं का लोकार्पण किया और 17 योजनाओं का शिलान्यास किया।

बांगरमऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनपद उन्नाव क्रांतिकारियों की भूमि है जिस पर हमें गर्व है। सीएम योगी ने 100 बेड वाले अस्पताल का लोकार्पण किया।

साथ ही बांगरमऊ-संडीला मार्ग का नाम बदलकर महाराज सातन पासी मार्ग किए जाने का ऐलान किया। सीएम पेयजल, शिक्षा, सड़क सहित कई योजनाओं की जनपद वासियों को सौगात दी।

बता दें, बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने एक प्रकरण में बर्खास्त कर दिया था, जिसकी वजह से यह सीट खाली थी। इस सीट पर उपचुनाव होना है।

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। सीएम योगी ने प्रदेश और उन्नाव की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा को चुनकर प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने में सहयोग किया।

सरकार की योजनाएं जनता तक सीधे पहुंचाने काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है। भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म करके एक शांति का वातावरण कायम करने का काम किया है।

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश को देश और दुनिया में जिस तरह से बदनाम करके रख था, हमें उससे उभारना था।

बीते तीन-साढ़े तीन सालों में हमने इस कार्य को लेकर पूरी मजबूती और ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए इसे उभारने का कार्य किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...