1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी: कोरोना वॉरियर्स पर हमले के आरोपियों पर NSA व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही

सीएम योगी: कोरोना वॉरियर्स पर हमले के आरोपियों पर NSA व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट }

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल और पुलिस टीम पर हमले को लेकर सख्ती से बयान जारी करते हुए अफसरों को कड़ी कार्रवाई करने के दिए निर्देश दिए है।

सीएम योगी ने कहा कि हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा मुट्ठी भर लोग अव्यवस्था फैला रहे जान पर खेलकर कोरोना वॉरियर्स सेवाएं दे रहे है।

डॉक्टर और सुरक्षाकर्मी जान पर खेल काम कर रहे है। कोरोना वॉरियर्स पर हमला करना व्यवस्था को चुनौती है। स्वास्थ्य कर्मी लगातार सेवा दे रहे उनपर हमला अक्षम्य अपराध है।

अफसरों को निर्देशित करते हुऐ सीएम ने आरोपियों पर गैंगेस्टर और NSA लगाए जाने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को साफ कहा कि कार्यवाही में किसी प्रकार का संकोच न करें जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

गौरतलब है कि कानपुर जनपद के बजरिया थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के परिवार वालों को आइसोलेशन के लिए गई थी जँहा पर इलाके के असामाजिक तत्त्वों ने मेडिकल टीम व पुलिस पर हमला कर दिया था।

सूचना के बाद भारी फोर्स ने स्थिति को काबू में किया। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने स्वतः संज्ञान लेते हुए सख़्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...