1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिक्षक की पिटाई से कक्षा पांच के छात्र की मौत

शिक्षक की पिटाई से कक्षा पांच के छात्र की मौत

स्कूल की आंतरिक परीक्षा में फेल होने पर की थी शिक्षक ने पिटाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा। बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव बंबावड़ स्थित सांवलिया जूनियर हाई स्कूल में एक शिक्षक की पिटाई से घायल हुए कक्षा पांच के एक छात्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आंतरिक परीक्षा में फेल होने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई की गई थी। दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में छात्र की उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई।
बादलपुर थाना क्षेत्र के बंबावड़ गांव में मीनाक्षी अपने परिवार के साथ रहती हैं। उनके दो बेटे हैं। 12 वर्षीय बड़ा बेटा प्रिंस कक्षा पांचवीं का छात्र था और कैप्टन सांवलिया पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। बताया गया है कि प्रिंस स्कूल की आंतरिक परीक्षा में फेल हो गया था। कक्षा के कुछ अन्य छात्र भी परीक्षा में फेल हुए थे। आरोप है कि बीते शुक्रवार फेल हुए सभी छात्रों को क्लास टीचर शोभरण ने डंडे से पिटाई की थी। पिटाई के इस दौरान प्रिंस ने हाथ सिर पर रखने की कोशिश की, तो शिक्षक ने उसके सिर पर डंडा मार दिया। जिसके कारण प्रिंस की तबीयत खराब हो गई। घायल प्रिंस को गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
इस मामले में शिक्षक शोभरण के खिलाफ बादलपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। इस संबंध में
डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने बताया कि शिक्षक की तलाश की जा रही है। गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...