1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चुनाव से पहले कांग्रेस उम्मीदवार और लोक इंसाफ पार्टी के विधायक के बीच झड़प, तीन घायल, पढ़ें

चुनाव से पहले कांग्रेस उम्मीदवार और लोक इंसाफ पार्टी के विधायक के बीच झड़प, तीन घायल, पढ़ें

बीती रात आत्म नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कमलजीत सिंह करवाल और लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों के बीच झड़प हो गया. इस झड़प में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। इसके अलावा पांच गाड़ियो के साथ भी तोड़फोड़ की गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- अतुल विश्वकर्मा

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब में आने वाले दिनों में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की तारीख को नजदीक देखते हुए सभी पार्टियां जोर शोर से प्रचार में लगी है। इस बीच बीती रात आत्म नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कमलजीत सिंह करवाल और लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों के बीच झड़प हो गया। इस झड़प में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। इसके अलावा पांच गाड़ियो के साथ भी तोड़फोड़ की गई।

करवाल ने अपने एक बयान में कहा कि इस पूरे विवाद की शुरुआत सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों ने की थी। उन्होंने कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ कल रात ढाबा रोड स्थित ऑफिस में बैठक कर रहे थे तभी सामने से बैंस अपने बेटे और 50 समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और मेरे समर्थकों के साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने कहा कि बैंस के संमर्थकों के पास लाठी और लोहे की रॉड थी।

सड़क पर खड़ी गाड़ी के साथ तोड़फोड़

करवाल ने दावा किया कि सामने वाली पार्टी के लोगों ने सड़क पर खड़ी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ करने शुरू किया लेकिन जब उनके पार्टी के समर्थकों ने इस बात पर आपत्ती जताई और उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। करवाल ने कहा कि क इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थक इतने पर भी नहीं रुके उन लोगों ने वहां भी गोलियां चलाई।

वहीं घटना के भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है और पुलिस इस पूरे मामले के जांच में लग गई है। करवाल न कहा कि  विपक्षी पार्टी को ये अच्छे से पता है कि है वह यह चुनाव हारने वाले हैं इसलिए वह कांग्रेस के समर्थकों पर हमला कर रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...