1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चंदौली: सुरत से श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंची

चंदौली: सुरत से श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंची

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ उमेश की रिपोर्ट }

गुजरात के सुरत से श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल 09447 ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंची है। इस ट्रेन में कुल 1203 श्रमिक सवार थे जो चंदौली सहित पूर्वांचल के विभिन्न जिलों के निवासी बताए गए हैं।

दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर इन सभी श्रमिकों की थर्मल स्कैनिंग की गई और यूपी रोडवेज की बसों के सहारे इनको इनके घर भेजा गया। इस दौरान इन श्रमिकों को चंदौली जिला प्रशासन द्वारा दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर पानी के बोतल और भोजन के पैकेट दिए गए।

दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर बड़ी संख्या में जीआरपी आरपीएफ के जवान और चंदौली पुलिस के जवान मौजूद रहे। इसके साथ रेलवे के आलाधिकारी समेत जिलाधिकारी उप जिलाधिकारी और तमाम प्रशासनिक अधिकारी तैनात रहे।

प्लेटफार्म से बाहर आ रहे यात्रियों को पहले जिला वाइज किनारे कतार में खड़ा कर उनका विवरण नोट किया गया और इसके बाद यूपी रोडवेज की बसों में उनको बिठाया गया।

यात्रीयो ने बताया कि ट्रेन में उन्होंने यात्रा के लिए टिकट ले रखा है। 775 रुपये एक आदमी का किराया रेलवे ने लिया है। ट्रेन में एक बार उनको भोजन के पैकेट दिया गया।

वहीं श्रमिकों ने कहा की मोदी और योगी सरकार की व्यवस्था अच्छी है हम उनको धन्यवाद करते हैं कि वह हमें बसों के सहारे हमारे घर तक भेज रहे हैं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...