1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चंदौली: केमिकल से शराब बनाने के कारखाने का भंडाफोड़

चंदौली: केमिकल से शराब बनाने के कारखाने का भंडाफोड़

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{चंदौली से उमेश सिंह की रिपोर्ट }

सीओ सदर कुवंर प्रभात सिंह को एक गुप्त सूचना मिली की अलीनगर थाना क्षेत्र के सरसर इलाके में तेल डिपो के समीप स्थित अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान के आड़ में केमिकल युक्त शराब बनाकर ब्रांडेड कंपनियों के बोतल में पैक कर लाइसेंसी दुकानों पर बेची जा रही है।

इस सूचना पर देर शाम सीओ सदर ने बिना अलीनगर थाने स को सूचना दिए खुद ही छापेमारी कर दी, वहां का नजारा देखकर सीओ सदर के भी होश फाख्ता हो गए, तत्काल उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी।

पुलिस अधीक्षक पुलिस मौके पर पहुंचे और कार्यवाही शुरू हो गयी, देसी और अंग्रेजी शराब की लाइसेंसी दुकानों के पीछे तीन कमरों में केमिकल युक्त शराब बनाई जा रही थी और वही लाइसेंसी दुकानों से यह शराब बेची जाती थी और बड़ी बात यह है कि मौके से बड़ी संख्या में शराब बनाने वाले केमिकल, खाली बोतल, रैपर, ढक्कन, तैयार शराब बरामद की गई है।

वहीं पुलिस ने मौके से सेल्समैन सहित कुछ लोगो को हिरासत में लिया है, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम का तेल डिपो होने के कारण यहां अच्छी खासी संख्या में टैंकर के ड्राइवरों की भीड़ होती है और इसी फायदा उठाते हुए शराब व्यवसाई इस खेल में लिप्त हो गए लेकिन ताज्जुब की बात है अलीनगर पुलिस के नाक के नीचे सारा काम होता है बल्कि कई महीनों से यह काम चलता रहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...