1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BSP ने दूसरे चरण के लिए 51 प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, पढ़ें

BSP ने दूसरे चरण के लिए 51 प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, पढ़ें

आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में प्रशासन सख्त हो गया है। वही, कानपुर में भी यूपी विधानसभा चुनाव के 2022 के नामाकंन की तिथि करीब आते ही पुलिस विभाग अलर्ट मोड में आ गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश:  आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में प्रशासन सख्त हो गया है। वही, कानपुर में भी यूपी विधानसभा चुनाव के 2022 के नामाकंन की तिथि करीब आते ही पुलिस विभाग अलर्ट मोड में आ गया है।

मायावती ने बसपा के राज्य मुख्यालय में सूची जारी करने के दौरान बसपा के सभी नेता तथा कार्यकर्ताओं से कोविड गाइडलाइन का पालन कर प्रचार करने की अपील भी की।

बसपा प्रमुख मायावती ने दूसरे चरण की 55 में से 51 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। बचे हुए 4 उम्मीदवारों के नाम भी जल्द घोषित किए जाएंगे।

बेहट से रईस मलिक और नकुड़ से साहिल खान को टिकट मिला है। सहारनपुर से अजब सिंह और सहारनपुर नगर से मनीष अरोड़ा उम्मीदवार होंगे। गंगोह से नोमान मसूद का नाम है। देवबंद से चौधरी राजेंद्र सिंह उम्मीदवार होंगे। रामपुर मनिहारन से रविंद्र कुमार गोल्डू को उम्मीदवार बनाया है।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने शनिवार को दूसरे चरण के सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है। साथ ही बीएसपी चीफ मायावती ने चुनाव के लिए नारा दिया। ‘हर पोलिंग बूथ को जिताना है बीएसपी को सत्ता में लाना है’ का नारा देकर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि पार्टी कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेंगे और 2007 की तरह बसपा सरकार बनाएंगे। ‘

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...