1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रेमी ने शादी से किया इंकार, तो प्रेमी को फ़साने के लिए सौतेली बहन को उतारा मौत के घाट, लेकिन…

प्रेमी ने शादी से किया इंकार, तो प्रेमी को फ़साने के लिए सौतेली बहन को उतारा मौत के घाट, लेकिन…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
फ़िरोज़ाबाद: उत्तरप्रदेश में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसे ही एक मामले की सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। ये मामला तब सामने आया जब शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गाँव में बीते दिन एक 6 साल की मासूम का शव तालाब में मिला। जिसके बाद पुलिस जाँच में इस मामला का चौंका देने वाला खुलासा हुआ।

मामला ये है कि प्रेमी को लेकर एक युवती ने अपनी ही बहन का कत्ल कर दिया। युवती अपने ही गाँव के एक लड़के से प्रेम करती थी, और शादी भी करना चाहती थी, लेकिन ब्वॉयफ्रेंड शादीशुदा था और उससे शादी के लिए तैयार नहीं था। इसी बात का बहन ने अपनी 6 साल की बहन पर निकला और हत्या कर अपने प्रेमी को फंसाने का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें: जब 53 साल की माधुरी दीक्षित ने पहनी 1 लाख 24 हजार की काली साड़ी तब जो हुआ…

ये मामला तब संगीन बना जब मृतक लड़की की तलाश के दैरान उसके घर के बाहर एक लेटर मिला जिसमे लिखा था, ‘बच्ची की बड़ी बहन से मेरी शादी नहीं कराई, तो उसकी हत्या कर दूंगा।’ लेटर मिलने के बाद गंव में सनसनी फ़ैल गई।

आपको बता दें, मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भजा गया, जिसमे खुलासा हुआ कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है।

यह भी पढ़ें: 15 साल के बच्चे की फ्रीजर में जमने से मौत, हत्या की ग्वाह बन रही हैं कुर्सियां !

एसएसपी अजय कुमार पाण्डेय ने जानकारी दी है कि आरोपी लड़की ने बताया है कि वह गांव के ही एक युवक से शादी करना चाहती थी। लेकिन वह शादीशुदा था इसलिए तैयार नहीं था। लिहाजा, प्रेमी को फंसाने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। अब पुलिस ने आरोपी लड़की को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...