1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बॉयफ्रेंड ने इस अजीबोगरीब कारण से की गर्लफ्रेंड की हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए शव को पंखे से लटकाया

बॉयफ्रेंड ने इस अजीबोगरीब कारण से की गर्लफ्रेंड की हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए शव को पंखे से लटकाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
बस्ती:उत्तरप्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है। एक नाबालिग की मौत से पुरे जिले में सनसनी फ़ैल गई। और जब इस मौत का कारण सामने आया तो सबके होश उड गए।

दरअसल, क्लास 7 में पढ़ने वाली एक लड़की के 18 फरवरी को जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे, तो उसके बॉयफ्रेंड ने उसे उसी दिन मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इस पूरी घटना को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फांसी से लटका दिया।

ये मामला बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव का है. जहां क्लास 7 में पढ़ने वाली गर्लफ्रेंड का फ़ोन जब बिजी आया तो उसके बॉयफ्रेंड ने गुस्से में आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। अपनी करतूतों को छुपाने के लिए उसने लड़की का शव पंखे से लटका दिया ताकि ये हत्या नहीं आत्महत्या लगे।

बेटी को पंखे पर लटका देख घर वालो ने शव को दफना दिया, लकिन जब घर वापस पहुंचे तो देखा कि रूम में खून के निशान और पर्स मिला, तब पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर शव को निकाला गया और पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा गया।

तहकीकात के बाद बस्ती एसएपी, रवींद्र सिंह ने बताया कि प्रेमी पर शक हुआ तो पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली। पर्स पर मिले खून के निशान के आधार पर प्रेमी को अरेस्ट किया। जब प्रेमी से बात हुई तब ये पता चला कि दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड थे। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पूछने पर लड़की आनाकानी करने लगी, जिससे उस पर शक हुआ की वो किसी और से बात करती है। इसलिए उसे मार दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...