1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. …बाथरूम में नहाने गई; दरवाजा तोड़ा तो फर्श पर पड़ी मिली बेसुध, संदिग्ध हालत में मौत

…बाथरूम में नहाने गई; दरवाजा तोड़ा तो फर्श पर पड़ी मिली बेसुध, संदिग्ध हालत में मौत

Boxer from Uttar Pradesh dies in suspicious condition in Haryana's Baghpat; बाथरूम में नहाने गई बॉक्सर की संदिग्ध हालत में मौत। शुक्रवार शाम को बाथरूम में गई थी नहाने। लेकिन बाहर निकला शव।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शुक्रवार शाम को वो बाथरूम में नहाने गई थी। काफी देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं निकली। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खटखटाया। फिर भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जवाब नहीं आने पर उसके साथ कमरे में रहने वाली लड़कियों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी। उसने आसपास रहने वाले लोगों के साथ मिलकर जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो भावना फर्श पर बेसुध पड़ी मिली।

आपको बता दें कि भावना मूल रूप से यूपी की रहने वाली है, जो एक बॉक्सर थी। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में मौत की वजह दिमाग की नस फटना बताया जा रहा है।

बता दें कि यूपी में बागपत जिले के मवी कलां गांव की 21 साल की भावना यहां खरखौदा की केएस बॉक्सिंग एकेडमी में प्रैक्टिस कर रही थी। तकरीबन ढाई महीने पहले ही वो यूपी से यहां आई थी। वो कुछ लड़कियों के साथ वार्ड नंबर-7 में रहने वाले कर्मवीर के यहां किराए के कमरे में रहती थी। साथ रहने वाली लड़कियों ने बताया कि, शुक्रवार शाम को वो नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। आवाजें भी लगाई मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

बाथरूम में फर्श पर पड़ी मिली भावना

भावना का जवाब नहीं आने पर उसके साथ कमरे में रहने वाली लड़कियों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी। उसने आसपास रहने वाले लोगों के साथ मिलकर जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो भावना फर्श पर बेसुध पड़ी मिली। भावना को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपी बॉडी

सूचना मिलते ही खरखौदा थाने की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने यूपी में रहने वाले भावना के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी। परिवार के सदस्यों के सोनीपत पहुंचने के बाद भावना की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाकर बॉडी परिवार को हैंडओवर कर दी गई। परिवार भावना की डेडबॉडी लेकर अपने गांव चला गया। उधर डॉक्टरों के अनुसार, प्राइमरी जांच में ऐसा लग रहा है कि भावना की मौत दिमाग की कोई नस फटने से हुई हो सकती है। हालांकि मौत की असली वजह का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...