1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रहस्यमय हालात में गायब हुए दो दोस्तों के मिले शव, दो दिन से गायब थे दोनों दोस्त

रहस्यमय हालात में गायब हुए दो दोस्तों के मिले शव, दो दिन से गायब थे दोनों दोस्त

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : इब्ने हसन जैदी / मोहम्मद आबिद
कानपुर : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद से लगातार अपराध पर लगाम कसी जा रही है लेकिन अपराधी अपराध को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं।

वहीं अब कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रहस्यमय हालातों में गायब हुए दो दोस्तों के शव बरामद हुए हैं।वहीं दोनों के शव मिलने के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है बताया जा रहा है की दोनों दोनों 7 मार्च की शाम को घूमने के लिए निकले थे और तभी से वापस घर नहीं पहुंचे थे।

बताया जा रहा है की आज सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने शवों को नदी में तैरता हुआ देखने पर पुलिस को सूचित किया था और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को निकलवाया तो 7 मार्च को लापता हुए दोनों युवकों के रूप में पहचान हुई है और जिसके बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया, पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेज दिया और इस रहस्यमय मौत की गुत्थी को सुलझाने में लग गई है।

चकेरी थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम के रहने वाले अभिलाष शुक्ला और संदीप पाल जिगरी दोस्त थे और 7 मार्च को दोनों दोस्त किसी को बताये बगैर मोटरसाइकिल से कही घूमने चले गए ,जब दोनों वापस घर नहीं आये तब परिजनों ने चकेरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई, चकेरी पुलिस दोनों की खोजबीन में लगी थी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

लेकिन काफी खोजबीन के बाद 9 मार्च को दोनों लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं मृतक अभिलाष शुक्ला के परिजनों ने ह्त्या करके शव गंगा में फेकने की आशंका जताई है, उनका कहना है कि उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए है।
वहीं अब पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपियों को तलाश शुरू हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...