1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाजपा विधायक राधाकृष्ण शर्मा सपा में हुए शामिल

भाजपा विधायक राधाकृष्ण शर्मा सपा में हुए शामिल

सपा की ओर से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुये शर्मा की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी गयी है। पार्टी ने ट्वीट कर बताया, “माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:धीरज मिश्रा
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद दलबदल की गति को एक बार फिर तेज करते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

बता दे की शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। सपा की ओर से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुये शर्मा की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी गयी है। पार्टी ने ट्वीट कर बताया, “माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन। गौरतलब है कि भाजपा में तमाम विधायकों के टिकट कटने की आशंका के कारण विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा की चुनाव समिति की आज शाम होने वाली बैठक में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जायेगा।

यूपी विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजने के बाद राजनीतिक दल शह और मात की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। चुनाव आयोग ने कोरोना को देखते हुए 15 जनवरी तक रैली और जनसभा करने पर रोक लगा दी है। इसी को देखकर सभी दल चुनावी बिसात बिछा रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) भी चुनाव में जीत के लिए रणनीति बना रही है। बसपा ने बीजेपी और सपा को मात देने के लिए एक खास रणनीति बनाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...