1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्या की महिलाओं को नसीहत, शाम 5 बजे के बाद थाने न जाएं

बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्या की महिलाओं को नसीहत, शाम 5 बजे के बाद थाने न जाएं

BJP leader Baby Rani Maurya's advice to women; बेबी रानी मौर्य ने कहा कि, थाने में महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि 5 बजे के बाद और अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर एक तरफ जहां योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त करने वाली छवि बनाने में जुटी है। तो वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के दिग्गज नेता भरे मंच से महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर लड़कियों को नसीहत दे रही है। वे कह रही है कि महिलाएं शाम 5 बजे के बाद थाने ना जाएं।

आपको बता दें कि बेबी रानी मौर्या ने ये बातें बजरडीहा में भाजपा के वाल्मीकी महोत्व के तहत मलिन बस्ती में आयोजित एक कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करने के दौरान दी थी। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को शाम 5 बजे के थाने ना जाने की सलाह दी। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों को खाद न मिलने पर भी अपनी बेबसी जाहिर की।

पति- पिता के साथ ही थाने जाना

बेबी रानी मौर्य ने कहा कि, थाने में महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि 5 बजे के बाद और अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। फिर अगले दिन सुबह जाना और अगर जरूरी हो तो अपने साथ अपने भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।

सभी अधिकारी करते हैं गुमराह

बेबी रानी मौर्य यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने उत्तर प्रदेश में किसानों को खाद न मिलने की बात एक उदाहरण देते हुए कह डाली। उन्होंने बताया कि अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते हैं। मुझे हाल ही में आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था। उसे खाद नहीं मिल रही थी। मैंने कहा तो उसे खाद मिल गई, लेकिन आज अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा। इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है। अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लिखकर दो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...