1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भदोही: पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूलों की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन किया

भदोही: पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूलों की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन किया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ अनंत देव की रिपोर्ट }

कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लाकडाउन के दौरान जनता के लिए ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूलों की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन किया। पुलिसकर्मियों का यह सम्मान भदोही जिले के चौरी थाना में किया गया है।

ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभा रहे करोना वारियर्स पर चौरी बाजार के ब्यापारियों व ग्रामीणों द्वारा फूलों कि वर्षा करके सम्मान किया गया।

इस दौरान सड़क किनारे लोग खड़े होकर अपने अपने घरों की छतों पर से पुलिस पर फूलों की वर्षा कर के सम्मान बढ़ाया। पुलिस टीम पर सड़क के दोनों तरफ से सोशल डिस्टेस्टिंग का पूरी तरह पालन करते हुए लोग गोले मे खड़े होकर फूलों की वर्षा कर तालियां बजाकर पूरे पुलिसकर्मियों का उत्साह वर्धन किया।

साथ ही चौरी बाजार के व्यवसायियों ने कहा कि इस महामारी मे पुलिस व चिकित्सक अपनी जान की परवाह न करके हम लोगो की सुरक्षा के लिए के लिए लगे हैं ऐसे मे वो पूरी तरह सम्मान के पात्र हैं।

वहीं इस भारी भरकम सम्मान के बाद क्षेत्राधिकारी औराई की आखें नम हो गई जिस पर उन्होंने कहा कि तमाम चुनौतियों के बाद भी पुलिसकर्मियों को अपना काम करना होता है लेकिन जिस तरह आम जनता खाकी वर्दी को सम्मान दिया वो बहुत बड़ी बात है।

अमूमन आम जनता खाकी वर्दी वालों को गालियां ही देती है। पूरी इमानदारी से आम जनता का ये विश्वास हम सदा बनाए रखने की भरकस प्रयास करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...