1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा: चौकी से महज 20 कदमों की दूरी पर हुई बेकरी में चोरी

मथुरा: चौकी से महज 20 कदमों की दूरी पर हुई बेकरी में चोरी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ मथुरा से शुभम चौधरी की रिपोर्ट }

थाना वृन्दावन की अति संवेदनशील मथुरा दरवाजा चौकी इन दिनों चोरों के लिए मुफीद साबित हो रही हैं, अज्ञात चोर आये दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देने में लगे हुए हैं।

आये दिन घटित हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारियो में पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोश व्याप्त हैं, यहां बताते चले कि मथुरा दरवाजा चौकी क्षेत्र में इन दिनों चोर लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं और पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही हैं।

वही दूसरी ओर आये दिन क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारी समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त हैं, क्षेत्र में घटित होने वाली घटना का क्षेत्रीय पुलिस खुलासा भी नही कर पाती है तब तक चोर दूसरी घटना को अंजाम देकर अपनी सक्रियता को साबित कर देते हैं।

इस बार चोरों ने चौकी से महज 20 कदमो की दूरी पर स्थित एक बेकरी को अपना निशाना बना डाला और चोर बड़ी आसानी से अपने कार्य को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये, वही एक बार फिर पुलिस नाकाम साबित हुई। बेकरी स्वामी भोला नाथ अग्रवाल की माने तो चोर 15 हजार रुपये की नगदी व उसका कुछ सामान भी चुरा कर ले गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...