1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली: बाइक की टक्कर होने से हाईस्कूल के तीन छात्रों की मौके पर हुई मौत

बरेली: बाइक की टक्कर होने से हाईस्कूल के तीन छात्रों की मौके पर हुई मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

(बरेली से दीपक कुमार की रिपोर्ट)

बरेली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो बाइको की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। दो बाइको में हुई आमने-सामने भिड़ंत में यूपी बोर्ड के हाईस्कूल के तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि 2 छात्र घायल हो गए। सभी छात्र हाईस्कूल का पेपर देकर घर जा रहे थे।

सड़क पर खून से लथपथ पड़े छात्रों का ये नजारा भमोरा थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित बल्लिया का है, जहां आज सुबह यूपी बोर्ड के हाईस्कूल का आखिरी पेपर देकर दो बाइकों से लौट रहे छात्रों की बाइक आपस में टकरा गई। एक बाइक पर 3 छात्र सवार थे जबकि दूसरी बाइक पर 2 छात्र सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था

जिससे मौके पर एक छात्र की मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान 2 छात्रों ने दम तोड़ दिया। तो वहीं, दो छात्रों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। मरने वालों में हाईस्कूल का छात्र रंजीत और राजकुमार है। जबकि तीसरे छात्र की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद छात्रों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है। छात्रों की मौत से उनके परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...